पीएम मोदी ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा-कांग्रेस नेता जनता की जमीन और धन भी हड़प लेते हैं

0
354
पीएम मोदी ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा-कांग्रेस नेता जनता की जमीन और धन भी हड़प लेते हैं-AB STAR NEWS

लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष के बीच गहमागहमी का माहौल है । ऐसे में जहाँ एक तरफ पीएम का चेहरा पीएम मोदी है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने अभी तक अपना उम्मीदवार तलाश रहे हैं । दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा की राष्ट्रीय परिषद के अधिवेशन में चुनाव को देखते हुए पीएम पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है । इसी दौरान अपने भाषण में पीएम मोदी ने बताया कि आखिर जनता उन्हें पीएम पद के लिए क्यों चुने ?

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर देश में ‘मजबूर सरकार’ का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की जनता को तय करना होगा कि 2019 के चुनाव में उन्हें सेवाभाव, ईमानदारी एवं समर्पण भाव से काम करने वाला ‘प्रधानसेवक’ चाहिए या राजशाही में विश्वास करने वाला । पीएम मोदी ने कहा कि, ‘जैसे आप अपने घर का सेवक तय करते हैं वैसे ही तय कीजिए की देश को कैसा प्रधानसेवक चाहिए. देश को तय करना है कि उन्हें कैसा सेवक चाहिए’ ।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसका नामदार परिवार व्यवस्था को कैसे तोड़ता है उसका उदाहरण है कि नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य नेता जमानत पर बाहर हैं। इस केस से पता चलता है कि कांग्रेस के नेता जनता की जमीन एवं धन भी हड़प लेते हैं। लेकिन उन्हें संस्थाओं की कोई परवाह नहीं होती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here