कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने कांग्रेस का साथ छोड़ थामा भाजपा का हाथ

0
246
कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा ने कांग्रेस का साथ छोड़ थामा भाजपा का हाथ-AB STAR NEWS

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को लगातार झटका मिल रहा है । सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बीजू जनता दल के सांसद बालभद्र माझी आज कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा में शामिल हो सकते हैं । बता दें कि, गुरूवार को भी कांग्रेस के नेता भाजपा के साथ शामिल हो गए हैं ।

कांग्रेस नेता पूर्व सांसद अरविंद शर्मा शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं । उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की है। बता दें कि, अरविंद शर्मा दो बार कांग्रेस से सांसद रह चुके हैं । इस दौरान लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुज्जर, चौधरी बीरेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा भी मौजूद रहे। अगर बात करें इससे पहले 2014 में हुए लोकसभा चुनाव की तो कांग्रेस नेता अरविंद शर्मा भाजपा से हार गए थे । जिसके बाद उन्होंने बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए थे । इतना ही नहीं बसपा ने उन्हें सीएम पद का भी उम्मीदवार घोषित कर दिया था ।

वहीं साल 2016 में लगातार मिल रही हार के कारण अरविंद शर्मा ने बसपा छोड़ दी थी । अरविंद शर्मा के राजनीतिक करियर पर नजर डालें तो वे 1996 में 11वीं लोकसभा के चुनाव में सोनीपत सीट से आजाद उम्मीदवार चुनाव जीतकर आए थे। अगर कांग्रेस पार्टी की बात करें तो इस तरह कांग्रेस पार्टी में लगातार कई उम्मीदवार लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस पार्टी को इस तरह झटका दे रहे हैं। अब देखना होगा कि, लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस क्या मोदी लहर को खत्म कर पाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here