बनारस में पीएम मोदी को मुस्लिम मोहल्ले में मिला शॉल, गले में लपेटकर बढ़े आगे

0
222
बनारस में पीएम मोदी को मुस्लिम मोहल्ले में मिला शॉल, गले में लपेटकर बढ़े आगे-AB STAR NEWS

लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार के लिए गुरूवार को पीएम मोदी काशी पहुंचे । इस दौरान जनता ने उन पर जमकर प्यार बरसाया । यह कोई पहली बार नहीं है । पीएम मोदी देश के जिन-जिन राज्यों में रैली संबोधित करने गए हैं वहां हर बार जनता ने उनका अच्छे स्वागत किया । लेकिन इस बार काशी में नजारा कुछ और ही देखने को मिला है ।

बता दें कि इस बार काशी की सड़कों पर अपार जनसैलाब उमड़ा और बाबा विश्वनाथ की नगरी भगवामय हो गई। जब प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो मुस्लिम बहुल इलाके सोनारपुर से होकर गुजर रहा था तभी वहां पर एक बुजुर्ग आदमी ने पीएम मोदी को शॉल भेंट करने की कोशिश की। इस मौके पर पीएम मोदी ने अपना रोड शो रोका और शॉल लेकर उसे ओढ़ा । जिससे वहां के मौजूद लोगों को काफी खुशी महसूस हुई । इस रोड शो में पीएम मोदी ने इसके बाद वहां की गंगा आरती में भी हिस्सा लिया । बता दें कि, पीएम मोदी का यह रोड शो बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से निकलकर दशाश्वमेध घाट तक पहुंचा ।

बता दें कि, पीएम मोदी ने इसके बाद जनसभा को संबोधित किया । जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि, समर्थ भारत के लिए, संपन्न भारत के लिए, सुखी भारत के लिए विकास के साथ-साथ सुरक्षा जरूरी है। हम एक ऐसी दिशा की तरफ हम बढ़ रहे हैं जहां विज्ञान भी हो, आध्यात्मिकता भी हो, प्रतिभा भी हो, पर्यटन भी हो, खान-पान हो तो खेलकूद भी हो, आधुनिकता हो लेकिन बिना पश्चिमीकरण के ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here