अमिताभ ने खोला ‘सूर्यवंशम’ को टेलिविज़न पर सबसे ज्यादा देखे जाने का राज

0
227

नई दिल्ली। इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सोर्यवंशम’ टेलीविजन पर सबसे ज्यादा बार प्रसारित होने वाली फिल्मों में से एक है। टीवी पर जितनी बार ये फिल्म आती है उतनी ही बार ज्यादा से ज्यादा तादाद में देखी जाती है। प्रशंसक हर बार ट्रेलर को टीवी पर देखते हैं इसकी दो वजह हो सकती हैं एक तो ये कि या तो दर्शक फिल्म से ज्यादा ही बोर हो गए हैं और सिर्फ ट्रेलर देखकर संतुष्ट हो जाते हैंय़ या फिर इस लिए देखते हैं कि उनको एक बार फिर ये फिल्म देखने का मौका मिलेगा।

बता दें कि ऐसा बहुत कम होता है कि कोई फिल्म सिनेमा घरों में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई हो लेकिन टेलिविजन पर वही फिल्म सबसे ज्यादा देखी जाती हो। ऐसी ही फिल्मों में से एक है अमिताभ बच्चन और सौन्दर्या की मुख्य भूमिका फिल्म ‘सोर्यवंशम’ जो सिनेमा घरों में तो फ्लॉप हो गई लेकिन टेलिविज़न पर सुपरहिट साबित हुई। अमिताभ बच्चन का भी यही कहना है कि ‘सोर्यवंशम’ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। उन्होंने ट्विट कर बताया कि मैं ऐसे कई लोगों से मिला हूं जो इस फिल्म को पसंद करते हैं।

वहीं अमिताभ ने ये भी कहा कि सबसे ज्यादा इस फिल्म को ग्रामीण क्षेत्रों में देखा जाता है। ऐसा नहीं है कि इस फिल्म को बेवजह ही टीवी पर बार-बार देखा जाता है। फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी फिल्म को सबसे ज्यादा देखा जाता है। गोलमाल अगेन के बाद ये सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म है। साल 2018 के 35वें हफ्ते में सूर्यवंशम पहले नंबर पर रही। यही नहीं इस फिल्म को अभी भी खूब पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here