भारत में लॉन्च हुई  महिंद्रा बोलेरो कैम्पर रेन्ज, कीमत कर देगी हैरान

0
137

2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर रेन्ज भारत में लॉन्च की गई है जिसके नए मॉडल को काफी सारे अपग्रेड्स के साथ बाज़ार में लाया गया है।

2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर रेन्ज भारत में लॉन्च की गई है जिसके नए मॉडल को काफी सारे अपग्रेड्स के साथ बाज़ार में लाया गया है। महिंद्रा ने नई बोलेरो कैम्पर रेन्ज की मुंबई में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.26 लाख रुपए रखी है जो इस पिक-अप के टॉप मॉडल के लिए 7.90 लाख रुपए तक जाती है। कार के साथ डबल केबिन पिकअप ऑफर किया गया है और नई बोलेरो 5 वेरिएंट्स – गोल्ड VX, 4WD, नॉन-AC वेरिएंट, कैश वैन और नए टॉप मॉडल गोल्ड ZX में उपलब्ध कराई गई है। महिंद्रा बोलेरो गोल्ड ज़ैडएक्स की भार उठाने की क्षमता को 1000 किग्रा कर दिया गया है और यह कई आरामदायक फीचर्स के साथ आती है। गोल्ड ZX मॉडल को दो तरह के काम करने के उद्देश्य से बनाया गया है, सामान लादने के साथ महिंद्रा बोलेरो गोल्ड ZX में सवारी भी बैठाई जा सकती है।

बता दें कि 2019 महिंद्रा बोलेरो कैम्पर पिकअप की दिखावट को रिप्रेश लुक दिया गया है जिसके लिए कार के अगले हिस्से में बदली हुई ग्रिल, नए रिफ्लैक्टर हैडलैंप्स और बॉडी ग्राफिक्स दिए गए हैं, इन सभी बदलावों में डिज़ाइन समान रखते हुए कार को रिप्रेश किया गया है। कार के केबिन में भी महिंद्रा ने कई बदलाव किए हैं जिनमें नया डुअल-टोन कलर, फॉक्स लैदर सीट्स के साथ हैंडरेस्ट, उन्नत एर्गोनॉमिक्स के लिए रिक्लाइनर और स्लाइडर दिया गया है। बोलेरो के नए मॉडल के साथ HVAC सिस्टम, पावर विंडोज़, सेंट्रल लॉकिंग, पावर स्टीयरिंग और स्ट्रेचेबल सीटबेल्ट बेहतर सेफ्टी और सहूलियत के लिए उपलब्ध कराए गए हैं।

वहीं महिंद्रा ऑटोमोटिव ने बोलेरो कैम्पर में 2523cc का M2DiCR इंजन लगाया गया है जो 62 bhp पावर और 195 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, ध्यान देने वाली बात है कि बोलेरो के साथ अब भी बीएस4 इंजन दिया गया है और कंपनी इसे जल्द बीएस6 इंजन से लैस कर सकती है। महिंद्रा ने इस कार को काफी किफायती बनाया है और कंपनी का दावा है कि नई बोलेरो का माइलेज 15.1 किमी/लीटर है और इसके साथ 3 साल की वॉरंटी/1 लाख किमी तक दी गई है। इसके अलावा महिंद्रा ने 24*7 रोडसाइड असिस्टेंस मुहैया कराया है जो कंपनी के 3000 से ज़्यादा टचपॉइंट के साथ चलाया जाता है. बता दें कि रेन्ज और क्षमता के हिसाब से नई बोलेरो का मुकाबला टाटा ज़ैनॉन से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here