वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

0
76

आखिरी लीग मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा को चोट लग गई थी।

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली ऑस्ट्रेलिया टीम को सेमीफाइनल से पहले बड़ा झटका लग गया है। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए अपने आखिरी लीग मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा को चोट लग गई थी। जिससे वो पूरी तरह उबर नहीं पाए। बल्लेबाजी के दौरान चोट लगने के बाद वह मैदान से बाहर जाने को मजबूर हो गए। ऑस्ट्रेलिया को इस मैच में 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

आखिरी लीग मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा को चोट लग गई थी।

चोट के चलते ख्वाजा 11 जुलाई को इंग्लैंड के साथ खेले जाने वाले सेमिफाइनल मैच हिस्सा नहीं ले पाएंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए है। इस वर्ल्ड कप में शानदार फार्म में चल रहे ख्वाजा का अचानक वर्ल्ड कप से बाहर होने के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने ख्वाजा की चोट पर जानकारी देते हुए कहा कि वह कम से कम तीन से चार सप्ताह तक मैदान से दूर रहेंगे। इस वर्ल्ड कप में ख्वाजा ने 9 पारियों में 35.11 की औसत से 316 रन बनाए थे। ख्वाजा की जगह अब टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड को शामिल किया गया है।

आखिरी लीग मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा को चोट लग गई थी।

सेमिफाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम शानदार फार्म में चल रही है। तो यहां देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या ख्वाजा के जाने का असर टीम पर पड़ेगा। या फिर ऑस्ट्रेलिया अपने दमदार खेल से फिर से एक बार वर्ल्डकप के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here