अजीज अंसारी ने खुद पर लगे यौन उत्पीड़न आरोपों पर की बात

0
83
खुद पर लगे यौन उत्पीड़न आरोपों पर अजीज अंसारी ने की बात

नेटफ्लिक्स के हर शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। यही वजह है कि आज हर कोई नेटफ्लिक्स के शो में काम करना चाहता है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर ‘अजीज अंसारी राइट नाउ’ शो आया। जिसमें अभिनेता-कॉमेडियन अजीज अंसारी ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह अब पहले से बेहतर इंसान हैं।‘हर’ फिल्म से शोहरत पाए निर्देशक स्पाइट जोंज द्वारा निर्देशित यह शो मंगलवार को नेटफ्लिक्स पर आया है।

अजीज अंसारी पर जबरन संबंध बनाने का लगा था आरोपअजीज अंसारी ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का जिक्र किया।

आपको बता दें इस शो में अजीज अंसारी ने कहा कि लोग प्राय: उनके और कॉमेडियन हसन मिनहाज को लेकर पहचान में गड़बड़ी कर देते हैं और जब उनसे यौन उत्पीड़न के बारे में पूछा जाता है तो वह यह कहते हुए जवाब देते हैं, ‘यह मैं नहीं हूं, वह हसन है।’ इस शो में अंसारी अपने बारे में बताते हुए कहते हैं कि उन्होंने पिछले एक साल में इस पर बेहद मंथन किया है।

उन्होंने कहा, ‘‘ इसका जवाब मेरे लिए देना मुश्किल है क्योंकि पिछले एक साल में मैंने ढेर सारी बातें महससू की। ऐसे भी समय आए जब मैंने खुद को शर्मसार पाया और मुझे खुद से डर लगने लगा था। अंत में मुझे यह बेहद भयानक लगा कि यह व्यक्ति ऐसा सोचता है। उन्होंने आगे कहा कि जब एक साल बीत गया तो मैंने ये उम्मीद की कि ये मेरा आगे की तरफ एक कदम था। इस बारे में मैंने काफी सोचा-विचार किया और मैं उम्मीद करते हूं कि मैं अब पहले से बेहतर इंसान हूं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here