इस बार का केबीसी क्यों होगा ख़ास, अमिताब ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
71
KBC सीजन11 :अमिताभ ने ट्विटर पर शेयर किया प्रोमो, क्या कुछ होगा नया

 सामने आया शो का पहला प्रोमो, जल्द शुरू होगा गेम शो

भारतीय टेलीवीजन का वो चर्चित शो केबीसी जिसे लेकर समाज के हर वर्ग के लोगों को इसके आने का इंतजारा रहता है ऐसे में उनके लिए बड़ी खबर है कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर सीजन 11 का प्रोमो शेयर किया है

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा  “अगस्त में आ रहा है केबीसी. 11वां सीजन. आइए मेरे साथ. केबीसी 2019 #अड़ेRaho #KaunBanegaCrorepati.”

 

शेयर किए ट्वीट के साथ केबीसी के थीम का भी पता चल रहा है. पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी महिलाओं के सशक्तिकरण की बात सामने आ रही है. बिग बी ने जो प्रोमो शेयर किया है. उसमें एक लड़की दिख आ रही है, जो अपने घरवालों से कहती है कि उसे घर का बिजनेस संभालना है. लेकिन घरवाले कहते हैं कि घर संभालो. लेकिन लड़की अपने इरादों पर डटी रहती है और अपना मुकाम बनाती है.

और फिर वो पहुंचती है केबीसी के सेट पर. जहां हॉट सीट पर एक तरफ तो वो खुद होती है और दूसरी तरफ होते हैं अमिताभ बच्चन. वो कहते हैं- विश्वास है तो उस पर खड़े रहो, अड़े रहो

वैसे केबीसी के आने की जानकारी तो मिल गई है लेकिन ये दिन से शुरू होगा अभी इस बारे में कोई डिटेल सामने नहीं आई है. हो सकता है कि टीवी का ये गेम शो स्वतंत्रता दिवस के आस पास शुरू किया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here