इस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर IPC की धारा 420, 406 के तहत केस दर्ज

0
91
एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पर IPC की धारा 420, 406 के तहत केस दर्ज

सोनाक्षी को 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था, लेकिन सोनाक्षी इस इवेंट में नहीं पहुंची

अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सोनाक्षी सिन्हा इस बार अपने काम को नही बल्कि अनचाहे कारणों से सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट् के अनुसार, सोनाक्षी को 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था. सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्हें 24 लाख रूपए भी दिए गए थे लेकिन सोनाक्षी इस इवेंट में नहीं पहुंची थीं. इसके बाद उन पर चीटिंग की एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

मोरादाबाद पुलिस इस केस के सिलसिले में सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए मुंबई पहुंची है. वे जुहू एरिया में रहती हैं. इसलिए मोरादाबाद की टीम ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की मदद लेने का फैसला किया है. जब पुलिसवाले सोनाक्षी के घर पहुंचे तो वे वहां मौजूद नहीं थी इसलिए पुलिस वाले वापस लौट आए.

एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पर IPC की धारा 420, 406 के तहत केस दर्ज मोरादाबाद पुलिस की टीम अब भी मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के बयान के इंतजार में है. रिपोर्ट् के अनुसार, ये टीम एक बार फिर सोनाक्षी से मिलने जा सकती है. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत है और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है.

तो वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा फिल्म कलंक में नजर आई थी. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नज़र आए थे. इसके अलावा सोनाक्षी अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर चर्चा में है. सोनाक्षी का इस फिल्म में काफी अलग किरदार है और वे इस फिल्म में सेक्स क्लीनिक चलाते हुए नज़र आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here